रमजान में एतकाफ करने मस्जिद गया था 13 वर्षीय बच्चा, 28 साल के युवक ने मुंह दबाकर वहीं किया बलात्कार, हुआ फरार
रमजान में एतकाफ करने मस्जिद गया था 13 वर्षीय बच्चा, 28 साल के युवक ने मुंह दबाकर वहीं किया बलात्कार, हुआ फरार
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में रमजान के पवित्र माह में मस्जिद के अंदर एक 13 वर्षीय लड़के के साथ दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। घटना मुजफ्फरगढ़ के सनावान भूखी चौक में मौजूद मस्जिद की है। बच्चा मस्जिद में 10 दिन तक एतकाफ (एकांत में दुआ करना) के लिए गया था, मगर इस दौरान मस्जिद में एतकाफ के लिए आए 28 वर्षीय एक अन्य शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद वहाँ से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, मामले का खुलासा होने के बाद उन्होंने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। पाकिस्तानी राष्ट्रीय बाल अधिकार आयोग ने भी आरोपी के पकड़े जाने की पुष्टि की है। आयोग ने कहा है कि आरोपित को सजा देकर इस मामले में पीड़ित को इंसाफ दिलाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, मस्जिद में 13 वर्षीय बच्चा रमजान के महीने में कुरान पढ़ने और सीखने के लिए आया था, मगर यहाँ 28 वर्षीय अन्य शख्स की गन्दी निगाह उसपर पड़ी और ये घटना सामने आई। मस्जिद के इमाम ने बताया है कि आरोपित ने उन्हें भी धमकी दी गई थी कि यदि उन्होंने कुछ कहा तो अंजाम बुरा होगा।

 

वहीं पीड़ित बच्चे ने बताया कि आरोपित उसे अपने बिस्तर पर लेकर गया था और उसके मुँह पर हाथ रखकर उसने उसके साथ अप्राकृतिक बलात्कार किया, ताकि वो कोई आवाज न कर सके। घटना के बाद आरोपित भाग निकला, लेकिन पुलिस ने पीड़ित के अब्बा की शिकायत पर केस दर्ज किया और पंजाब के कोट अड्डू इलाके से उसे अरेस्ट किया। घटना के बाद बच्चे को अस्पताल भेजा गया था जहाँ उसे जरूरी इलाज दिया गया। बता दें कि रमजान के पाक महीने में आई इस घटना के बाद पाकिस्तान की थू-थू हो रही है।  

असम पुलिस ने पकड़ी 210 करोड़ की हेरोइन, एक तस्कर गिरफ्तार

एकतरफा प्यार ने ली 3 लोगों की जान, चौंकाने वाला है मामला

'अमेरिका में हिन्दुओं के खिलाफ बढ़ते घृणा अपराधों पर कार्रवाई की जरूरत..', सांसदों ने लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -