पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली
पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली
Share:

हाल ही में हुई दिल्ली की एक घटना ने सबको चौंका दिया. एक मामूली से बात को लेकर कुछ लोगों ने एक पिता के सामने उसके बेटे को गोली मार दी जिसके चलते घटना स्थल पर अफरा तफरी मच गई. वहीँ दिल्ली की सड़कों पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह घटना गुरुवार रात की है.

पिता के मुताबिक, बाइक पर सवार कुछ बदमाशों ने अचानक उनकी कार के आगे बाइक रोक दी, जब उन्होंने बाइक कार के सामने लगाने की वजह पूछी तो बाइक सवार ने उनके सामने ही उनके बेटे को एक के बाद एक तीन गोली मार दी. यही नहीं, बल्कि इस घटना को अंजाम देकर बदमाश वह से फरार हो गए. खबरों की माने तो पिता और पुत्र नांगलोई नजफगढ़ स्थित अपने क्लीनिक से घर की तरफ रवाना हो रहे थे.

गोली लगी युवक के पिता डॉक्टर हैं जिनका नाम सुकेश मजूमदार है. डॉ. सुकेश ने फौरन अपने बेटे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया और इस बात की जानकारी पुलिस को फोन पर ही दी. इसके अलावा उनका कहना है कि, उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. वो एक डॉक्टर हैं और उनका बेटा भी डॉक्टरी की ही तैयारी कर रहा है. वहीँ पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और छानबीन करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

जम्मू कश्मीर में एक शख्स की सरेआम कर दी हत्या

10 दिनों से लापता युवक का झूले से लटका मिला शव

फिल्म देख लड़के ने दिनदहाड़े की लड़की की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -