पिता ने बेटी का अपहरण कर की हत्या
पिता ने बेटी का अपहरण कर की हत्या
Share:

दिल्ली. करवाल नगर में एक पिता ने 13 साल की मासूम बेटी का पहले अपहरण किया फिर उसकी चाकू से गला काटकर क्रूर हत्या कर दी. दरअसल आरोपी पिता सुदेश कुमार को अपनी 13  साल की बेटी पर किसी के साथ प्रेम सम्बन्ध होने का संदेह था. इस बात को लेकर पिता ने पहले अपनी ही बेटी का अपहरण किया और उसकी चाकू से गला रेतकर क्रूर हत्या कर दी. अपना गुनाह छुपाने के लिए उसने खुद पुलिस स्टेशन जाकर अपनी बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज़ कराई. डीसीपी एके सिंगला ने इस मामले की जाँच करते हुए मीडिया को बताया कि आरोपी ने ही अपनी बेटी का पहले तो अपहरण किया और फिर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि सुदेश कुमार हमारे पास बुधवार को उसकी बेटी के लापता होने की शिकायत को लेकर पुलिस स्टेशन आया था. आरोपी सुदेश कुमार ने बताया कि उसकी बेटी शाम को 5.30 बजे मोमोज खरीदने के लिए बाजार गई थी तब से ही लापता है. डीसीपी एके सिंगला ने बच्ची की तलाश के लिए एक टीम का गठन किया गया था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. उन्होंने बताया कि लड़की के घर के पास सीसीटीवी कैमरा लगा है जिसमे वह घर से बाहर अकेले जाते नजर आई थी.

वहीँ शुक्रवार को जब सुदेश कुमार और उसके परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे तो इस दौरान उन्हे बच्ची का शव ट्रोनिका सिटी गायिजाबाद के पास मिला. बच्ची का शव मंडोला में सड़क से कुछ दूर मिला था.जिसके बाद इन लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची का शव गायिजाबाद मॉर्चरी में पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया फिर पुलिस ने बच्ची की मौत की जाँच करवाल नगर से मंडोला के बीच लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर शुरू कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के दौरान पाया कि बच्ची एक मोटरसाइकिल पर बैठकर जा रही है. इस सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल और हेलमेट बच्ची के पिता से बहुत ही मिलता जुलता था. जिसके बाद पुलिस ने सुदेश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया  और पूछताछ में सुदेश ने अपना गुनाह क़बूल कर लिया कि उसने ही अपनी बेटी का अपहरण किया था और उसी ने बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने बच्ची का अंतिम संस्कार करने के कुछ ही देर बाद सुदेश को हिरासत में ले लिया था.

सुदेश ने पुलिस को  पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपनी बेटी को एक लड़के के साथ कई बार देखा था, उसने मंगलवार को भी लड़की को उसी लड़के साथ देखा. सुदेश इस बात को लेकर नाराज था कि वह बार-बार लड़के से मिलती है. बुधवार को जब लड़की ने पिता को बताया कि वह मोमोज खरीदने बाहर जा रही है तो सुदेश ने उसका पीछा किया तो उसने देखा कि वह फिर से उसी लड़के के साथ गई है. इस बात से नज़र आरोपी सुदेश ने अपनी बेटी का अपहरण किया और उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी.

पिता के सामने बेटे को एक के बाद एक मार दी तीन गोली

 
 
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -