जब अचानक खुशियां बदल गई मातम में
जब अचानक खुशियां बदल गई मातम में
Share:

एक तरफ जहां घर वाले अपने बेटे की बारात की तैयारियां कर रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर युवक की लाश एक पेड़ से लटकी हुई मिली. इस घटना के बाद परिवार की सारी खुशियां अचानक से मातम में बदल गई. पुलिस को तुरंत इस मामले की सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जहां अब पुलिस को युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार हैं. 

यह पूरा घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के बाबरी थाना क्षेत्र में हीरा नवादा गांव का है. पुलिस ने मृतक की पहचान आस मोहम्मद के रूप में की है. साथ ही पुलिस ने हैरानी भरा खुलासा करते हुए कहा है कि युवक 1 दिन से लापता था. कल रविवार को उसका विवाह था, सभी लोग सज-संवरकर उसकी बारात में जाने को तैयार थे, लेकिन तब ही लोगों को पता चला कि दूल्हा तो घर पर है ही नहीं. वह काफी समय से गायब था. इसके बाद परिवारवालों ने युवक की तलाश शुरू की तो उन्हें युवक मृत अवस्था में पेड़ से लटका मिला. इसके बाद खुशियां मातम में बदल गई. 

इन सबके चलते मृतक के भाई का कहना है कि उसके भाई का क़त्ल किया गया है. मुजफ्फरनगर के SP देव रंजन ने बताया कि वह इस ममले में गंभीरता से जांच कर रहे हैं. और पुलिस को अभी फिलहाल मृत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इन्तजार हैं. 

छात्रा के दोस्त ने उसके साथ जो किया, जानकर खून खोल जाएगा आपका

जब 22 वर्षीय युवक ने किया 'नरेंद्र मोदी ऐप' हैक करने का दावा

इंसानियत हुई शर्मसार, 8 साल की बच्ची से पिता ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -