इंसानियत हुई शर्मसार, 8 साल की बच्ची से पिता ने किया बलात्कार
इंसानियत हुई शर्मसार, 8 साल की बच्ची से पिता ने किया बलात्कार
Share:

पंजाब के लुधियाना से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक ताजा मामला सामने आया हैं , यहां एक शख्स को जब उसकी पत्नी ने छोड़ दिया तो वह अपनी ही 8 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने लगा. इस घटना की जानकारी जब बच्ची की माँ को लगी तो उसने अपने पति के खिलाफ बेटी के यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया. जहां फ़िलहाल आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में हैं. आरोपी ने पुलिस द्वारा पूछे जाने पर अपना जुर्म कुबूल कर लिया हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, लुधियाना में आरोपी शख़्स अपनी पत्नी से अलग रहकर अपनी 8 वर्षीय बेटी के साथ रहता था, और वह अपनी बेटी के साथ आए दिन बलात्कार करता रहता था. एक दिन पीड़ित बच्ची ने मौका पाकर अपने पिता से अलग रहने वाली माँ को आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377 और POSCO ऐक्ट की धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है.

साथ ही आरोपी ने इस मामले में अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया. आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मजदूर के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में भी उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बच्ची को अपनी माँ की कस्टडी में भेज दिया हैं.

बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत

छोटी सी बात पर देवर ने भाभी को जमकर पीटा

वार्डन ने की 40 छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -