छात्रा के दोस्त ने उसके साथ जो किया, जानकर खून खोल जाएगा आपका

Mar 26 2018 07:54 PM

भोपाल में गैंग रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ बीएससी सेकंड ईयर की 20 वर्षीय छात्रा को शनिवार शाम यहां उसके कॉलेज के सीनियर छात्र ने अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ कथित तौर पर एक कमरे में बंधक बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता की ओर से मिली शिकायत के आधार पर चारों को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शहर में कथित रूप से आरोपियों का जुलूस निकाला जिस दौरान महिलाओं ने उनकी जूते-चप्पल से पिटाई की.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कोचिंग से पढ़कर लौट रही थी इसी दौरान उसे अपना पुराना कोई दोस्त मिल गया और दोस्त ने छात्रा को कुछ देर बात करने के लिए एक रेस्टोरेंट में चलने के लिए कहा लेकिन वह उसे झांसा देकर अपने एक मित्र के घर ले गया और वहां पहले से मौजूद 3 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.
गैंगरेप के मामले में आरोपी चारों युवकों को पकड़कर पुलिस ने पूरे शहर में घुमाया. यही नहीं, इस दौरान आक्रोशित महिलाओं ने आरोपियों पर थप्पड़ भी बरसाए और सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में आरोपी युवकों से उठक-बैठक भी कराई गई.

 

जब 22 वर्षीय युवक ने किया 'नरेंद्र मोदी ऐप' हैक करने का दावा

इंसानियत हुई शर्मसार, 8 साल की बच्ची से पिता ने किया बलात्कार

बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत