किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है कपिल शर्मा का घर
किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है कपिल शर्मा का घर
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'फैमली टाइम विद कपिल' को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है कि कपिल का ये शो भी बंद हो जायेगा. हालाँकि पूरी तरह से इस बात की घोषणा नहीं की गई है. गौरतलब है कि कपिल ने अपने पहले शो से काफी सुर्खियों लूटी थी और इस शो के जरिये वह बहुत ही जल्द मशहूर हो गए थे. 2 अप्रैल को कपिल का जन्मदिन था इस साल कपिल शर्मा 37 साल के हो चुके हैं. पहले कपिल सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन सिंगिंग में खुद को फिट ना होता देख उन्होंने कॉमेडी की ओर रुझान किया था.

बहुत ही कम लोग जानते है कि कपिल और उनके बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर (चंदू चाय वाला) एक ही स्कूल से पढ़े हुए है. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में कपिल के स्कूल के प्रिंसिपल राजीव कुमारिया ने बताया कि कपिल 1st क्लास से 11th क्लास तक उनके स्कूल में पढ़े हैं, कपिल को गाना गाने का बहुत शौक था और वे हमेशा स्कूल के किसी भी इवेंट में गाना गाने के लिए आगे रहते थे."

वही कपिल की माँ का कहना है कि "कपिल की कुंडली को देखकर ज्योतिषी ने बताया था कि 26 साल की उम्र में आपके लड़के की कुंडली में राजयोग लिखा है." गौरतलब है कि कपिल न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे भी नजर आ चुके है. हालांकि कपिल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कपिल के अभिनय को सभी ने सराहा. वहीं काफी लम्बे समय के बाद कपिल ने टीवी पर फिर से वापसी कर ली है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ हॉट योगा करती नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

साड़ी में दिखा शिल्पा शिंदे का खूबसूरत अंदाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -