पश्चिम बंगाल: भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप
पश्चिम बंगाल: भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले में तृणमूल कार्यकर्ताओं पर लगे आरोप
Share:

हुगली: देश में इस समय चुनावी माहौल बना हुआ है और सभी कार्यकर्ता अपने अपने प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर रविवार को सत्तासीन तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हमला कर दिया है। यहां बता दें कि वह हुगली जिले की एक रैली से लौट रहे थे। तभी उन पर हमला हुआ है। 

सीबीआई विवाद: आलोक वर्मा ने सीवीसी की रिपोर्ट पर जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने हमले में अपना हाथ होने की बात नकारी है। बता दें कि घोष का सुरक्षा अधिकारी किसी तरह उन्हें घटनास्थल से बाहर निकालने में सफल रहा जबकि अभिनेता से नेता बने जॉय बनर्जी को भीड़ के हमले का शिकार होना पड़ा। इसके अलावा बनर्जी ने कहा कि तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए जो मुझे भी लगे हैं। यहां बता दें कि भीड़ द्वारा पत्थर फेंकने पर बनर्जी की कार का शीशा टूट गया है। 

गाजा तूफान ने मचाई तबाही, 45 लोगों की हुई मौत

इसके अलावा उन्होने कहा कि हमारे नेताओं ने घटना के बारे में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सूचित कर दिया है। हम स्थानीय पुलिस स्टेशन में भी घटना की शिकायत दर्ज करवाएंगे। यहां बता दें कि हुगली जिले से तृणमूल के अध्यक्ष तपन दासगुप्ता ने इस घटना के पीछे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इंकार किया है। तपन ने कहा कि मुझे मालूम है क्या हुआ है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि हमारी पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता इसमें शामिल नहीं था।' इससे पहले रविवार दिन में एक रैली को संबोधित करते हुए घोष ने तृणमूल कांग्रेस को धमकी देते हुए कहा था कि यदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिंसा जारी रखी तो उन्हें इसका प्रतिकार मिलेगा। 


खबरें और भी 

देश में बढ़ते प्रदूषण में दिल्ली नहीं कोलकाता है सबसे प्रदूषित शहर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे केएमपी वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

महाराष्ट्र में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, मुठभेड़ में दो माओवादी मारे गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -