'पार्टनर्स' टीवी शो के विपुल राय ने कहीं कीकू और जॉनी के लिए ये बातें
'पार्टनर्स' टीवी शो के विपुल राय ने कहीं कीकू और जॉनी के लिए ये बातें
Share:

इन दिनों sab tv पर नजर आने वाला शो 'पार्टनर्स' लोगो को खासा पसंद आ रहा है। आप सभी जानते ही होंगे की इस शो में लोग जॉनी लीवर , किकू शारदा और विपुल राय को काफी पसंद कर रहे है। अभी हाल ही में एक्टर विपुल रॉय ने कहा कि "जॉनी लीवर और किकू शारदा कॉमेडी के दिग्गज हैं और टेलीविजन धारावाहिक 'पार्टनर्स' की शूटिंग के दौरान उनके सामने प्रस्तुति देना चुनौतीपूर्ण था"। आप सभी जानते ही है कि इस शो में तीनों अभिनेता एक पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आ रहें है और विपुल इसमें सबसे ज्यादा सीरियस किरदार में है।

एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि "आदित्य का किरदार मेरे लिए बहुत खास है। मेरा एकमात्र गंभीर किरदार है, जबकि जॉनी लीवर और किकू शारदा हास्य कलाकार हैं। वे दोनों दिग्गज हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग वास्तविक है। साथ ही उनके आसपास होते हुए प्रस्तुति देना चुनौतीपूर्ण है। कई बार शॉट्स के बीच में हंस देता था। " ये टीवी शो लोगो द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और धीरे धीरे इसकी टीआरपी भी बढ़ती ही जा रहीं है।

इस शो में जॉनी लीवर के होने से काफी प्रभाव पड़ा है और इस शो में उनके होने से हंसी की गूंज भी काफी बढ़ रहीं है। बात करें कीकू की तो वे पहले कपिल शर्मा के शो में नजर आ चुके है और अपने किरदार से सभी को हंसा चुके है।

अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'

दिखी 'नागिन' की पहली झलक, वायरल हुआ टीज़र

अक्षरा के बाद अब देवरानी ने छोड़ा शो, कहा कुछ ऐसा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -