Share:
अक्षरा के बाद अब देवरानी ने छोड़ा शो, कहा कुछ ऐसा..
अक्षरा के बाद अब देवरानी ने छोड़ा शो, कहा कुछ ऐसा..

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक के बाद एक सभी शो छोड़ते जा रहे हैं. पहले हिना खान ने इस शो को छोड़ा और अब शो में उनकी देवरानी का रोल प्ले कर रही प्रियंका उधवानी भी इस शो को टाटा करने वाली हैं. प्रियंका उधवानी जो नैतिक के सौतेले भाई नमन की पत्नी का किरदार निभा रही थीं वो इस सीरियल को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी है. आप देख ही रहे होंगे काफी दिनों से नमन और प्रियंका शो में दिखाई भी नहीं दे रहे हैं.

इतना ही नहीं इस शो को कई कैरेक्टर छोड़ चुके हैं जिन से ये शो चल रहा था. वहीँ प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा 'इस शो को अलविदा कहने का समय आ गया है. शो के टैलेंटेड लोगों से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है. मैं सिर्फ भीड़ में खड़े होना नहीं चाहती, बल्कि एक एक्ट्रेस होने के नाते मैं कोई लीड और एक स्ट्रांग रोल प्ले करना चाहती हूँ. मुझे लगता है इस शो में मेरे लिए अब कुछ नहीं बचा क्योकि अब शो की स्टोरी भी दूसरे परिवार पर शिफ्ट हो चुकी है. वहीँ उनके पति का रोल निभा रहे अंशुल पांडेय भी इस शो को छोड़ चुके हैं.'

आप ये तो मानते ही हैं, शो लगातार 9 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है और सबसे ज्यादा चलने वाला सीरियल बन चुका हैं. शो जब शुर हुआ था तो कहानी अक्षरा और नैतिक पर थी लेकिन अब शो की स्टोरी ही बदलती जा रही है जिसके चलते शो के कैरेक्टर इस शो को अलविदा कहते जा रहे हैं.

 

भारती ने अपनी बहन को कुछ इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

'अगले जनम मोहे बिटिया..' की रतन के पिता का हुआ निधन

देवो के देव महादेव के मोहित रैना कर रहें है इस शो से वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -