विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में काम करेंगे साहेल फ़ुल्ल
विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में काम करेंगे साहेल फ़ुल्ल
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता साहेल फुल्ल इन दिनों अपने आने वाली शो को लेकर सुर्खियों में छाये हुए है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, साहेल फुल्ल हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्मकार विक्रम भट्ट की वेब श्रंखला 'ट्विस्टिड 2' में नजर आने वाले है.

वही साहेल का कहना है कि, वह कई दिनों से दिग्गज फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ काम करने की इच्छा थी अब फाइनली पूरी होने जा रही है. इसके अलावा साहेल का कहना है कि, वह अपनी इस वेब सीरीज को लेकर बेहद ही खुश है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में साहेल ने अपने बयान में कहा कि, "मैंने विक्रम भट्ट के साथ 'ट्विस्टिड 2' पर करार किया है मैं विनोद नाम के व्यक्ति की भूमिका में हूं, इस शो में यह निया शर्मा (अभिनेत्री) के प्रेमी का किरदार है."

इसके अलावा उनका कहना है कि, "मैं उनके (भट्ट) प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. विक्रम सर के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं. 'ट्विस्टिड' को बड़ी सफलता मिली थी, जब मुझे 'ट्विस्टिड 2' के लिए चुना गया, तो मैंने बिना सोचे 'हां' कर दिया." वही बात करे अभिनेत्री निया शर्मा की तो वह टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. जिनमें 'एक हजारो में मेरी बहना' और 'जमाई राजा' जैसे कई शोज शामिल है.

ये भी पढ़े

कंगना रनौत के साथ काम करेंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

सर्जरी करवाकर बिगड़ा चेहरा तो अब टीवी में काम करेगी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

'गोल्ड' के जरिये और भी गोल्ड हो गई मौनी रॉय

फिर अपने बोल्ड अंदाज से मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -