सर्जरी करवाकर बिगड़ा चेहरा तो अब टीवी में काम करेगी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस
सर्जरी करवाकर बिगड़ा चेहरा तो अब टीवी में काम करेगी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

अक्सर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री लेती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जो बॉलीवुड में कई फिल्मे करने के बाद अब छोटे पर्दे पर एंट्री ले रही है. हम बात कर रहे है एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा की. करीब 5 साल बाद मिनिषा लाम्बा पर्दे पर वापसी कर रही है वो भी टेलीविज़न से. पर्दे पर आखिरी बार मिनिषा साल 2014 में बिगबॉस सीजन-8 में दिखी थी, लेकिन बिगबॉस के घर में भी उनका सफर ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था.

मिनिषा सब टीवी के शो 'तेनाली राम' में नजर आएँगी. इस शो में मिनिषा विषकन्या का किरदार निभाएंगी. कुछ समय पहले ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि मिनिषा ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है और सर्जरी के बाद उनका चेहरा खूबसूरत होने की जगह और ज्यादा बिगड़ गया है. लोगो का कहना था कि मिनिषा के ख़राब चेहरे की वजह से उन्हें बॉलीवुड में कोई रोल नहीं मिल पाया है. हालाँकि अब तक मिनिषा द्वारा इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

मिनिषा ने साल 2015 में अपने कथित बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी. बॉलीवुड में तो मिनिषा को कोई अच्छा काम नहीं मिल पा रहा था इसलिए उन्होंने लास वेगास में पोकर खेलना शुरू का दिया था. खैर अब देखना तो ये है कि छोटे पर्दे पर दर्शक मिनिषा को कितना पसंद कर पाते है.

बदमाशों की बेंड बजाने अब आ गया है 'लिटिल सिंघम'...

ऐतराज़-2 में एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार के साथ नजर आएंगी प्रियंका

चौथे हफ़्ते में भी 'पद्मावत' की कमाई का सिलसिला जारी, कुछ नहीं कर पाई 'पैड मेन' और 'अय्यारी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -