'गोल्ड' के जरिये और भी गोल्ड हो गई मौनी रॉय
'गोल्ड' के जरिये और भी गोल्ड हो गई मौनी रॉय
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. गौरतलब है कि, मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में खुद को एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर लिया है. लेकिन अब वह बड़े पर्दे पर आने के लिए जमकर मेहनत कर रही है. जैसा की आप सभी जानते है कि, मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है.

यही नहीं बल्कि, मौनी के पास इस फिल्म के अलावा भी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी है. इस फिल्म में मौनी अमिताभ बच्चन और रनबीर कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आएँगी. इसके अलावा फिल्म में बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में है. जानकारी के लिए बता दे कि, करण जौहर की इस फिल्म में मौनी नेगेटिव किरदार में नजर आएँगी. मौनी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के सबसे चर्चित शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' से की.

इसके बाद उन्होंने टीवी शो 'नागिन' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना ली और खुद को उन कलाकारों की लिस्ट में शामिल कर लिया.जिन्हे बिग बी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला है. अब देखना यह है कि, छोटे परदे की ये खूबसूरत अदाकारा बड़े परदे पर क्या कमाल करती है. मौनी छोटे परदे के बाद बड़े परदे पर खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े

फिर अपने बोल्ड अंदाज से मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

स्टेज से छोटे पर्दे के बाद सीधे बड़े पर्दे पर ऐसे पहचान बनाई सपना चौधरी ने

45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज

'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -