Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत
Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत
Share:

एक समय में सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों रोलर-कोस्टर राइड का मजा ले रहीं हैं. जी हाँ, यह वहीं प्रिया प्रकाश वारियर है जिनके एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात देशभर में पॉपुलर कर दिया था और उस एक वीडियो की वजह से वह दुनियाभर में फेमस हो गईं थीं और लाखो लोगों के दिलों की धड़कन बन गईं थीं. प्रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रोलर-कोस्टर राइड का आनंद उठा रहीं हैं.

प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश

 

आपको बता दें कि इस वीडियो में प्रिया केवल चिल्लाते हुए नजर आ रहीं हैं क्योंकि उन्हें डर लग रहा है. रोलर-कोस्टर राइड में बैठने का चैलेंज उन्हें उनके को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ ने दिया है जिसे उन्होंने पूरा किया लेकिन पूरा करते हुए वह खूब चिल्लाईं भी हैं. प्रिया का यह वीडियो काफी दिलचस्प है और इस वीडियो को देखकर आप एक बार फिर से प्रिया के दीवाने हो जाएंगे. आपको बता दें कि उनके इस वीडियो को अब तक 740,920 व्यूज़ मिल चुके हैं.

एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश

 

सभी को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और सभी उनके इस वीडियो को जमकर वायरल भी कर रहे हैं. प्रिया को आप जल्द ही फिल्म 'ओरू अदार लव' में देखेंगे, जहाँ उनका वहीं सीन दोबारा नजर आएगा जिसकी वजह से वह पॉपुलर हुईं थीं. रोशन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह रोलर-कोस्टर राइड का मजा ले रहे हैं. दोनों इसी साल सितंबर में फिल्म 'ओरू अदार लव' में नजर आने वाले हैं.

टॉलीवूड न्यूज़..

Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए

Omg... इतनी बोल्ड हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -