Video: राहुल गाँधी को राजनीती में नहीं बॉलीवुड में होना चाहिए
Share:

इंटरनेट पर अपनी आँखों के बाण चलाने वाली प्रिया प्रकाश वॉरियर तो आप सभी को याद ही होगी. प्रिया ने अपनी आँखों से सभी को दीवाना बना दिया लेकिन अब वही प्रिया राहुल गांधी की दीवानी हो गईं हैं. जी हाँ, प्रिया प्रकाश को अब राहुल बहुत पसंद आ रहे हैं ओर उसकी वजह से राहुल गांधी के एक्सप्रेशन, जो उन्होंने हाल ही में दिए हैं. दरअसल हुआ यूँ कि राहुल गांधी ने संसद में कुछ ऐसी हरकते कर दी जिनके वीडियोस अब वायरल हो रहे हैं. जी हाँ, राहुल ने हद तो तब कर दी जब उन्होंने स्पीच खत्म करते ही जाकर पीएम मोदी जी को गले लगाया ओर उसके बाद अपनी सीट पर वापस आकर बैठ गए. सीट पर बैठने के बाद उन्होंने अपने पास बैठे ज्योतिरादित्य सिंधिया को आँख मारी.

विपक्ष मे अहंकार पैदा हो गया है-राजनाथ

अब राहुल का आँख मारने वाला एक्सप्रेशन तेजी से वायरल हो रहा है और उस एक्सप्रेशन को लोग भले ही पसंद करे या न करे लेकिन प्रिया उसे काफी पसंद कर रहीं हैं. हाल ही में प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें राहुल का आँख मारने वाला एक्सप्रेशन काफी पसंद आया है और वह उनसे जयादा अच्छे से आँख मार सकते हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोग यह भी कह रहे हैं कि राहुल राजनीति में गलत चले गए हैं उन्हें तो बॉलीवुड में होना चाहिए था. बॉलीवुड के लिए राहुल बिकुल परफेक्ट हैं.

मुलायम का हमला सरकार से परेशान होकर आंसू बहा रहे हैं BJP नेता

वैसे राहुल ने प्रिया कि तरह आँख मारकर एक बार फिर से खुद को ट्रोलर्स को सौंप दिया है. राहुल इस तरह से एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और लोग उन्हें ट्विटर पर लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़े..

आखिर क्या है राहुल की जादू की झप्पी का राज!

आज सदन में जादू की झप्पी से लेकर प्रिया प्रकाश के नैन मट्टक्के तक का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -