प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश
प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर तो अपने डेब्यू से पहले ही काफी ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं. प्रिया प्रकाश के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. उस वीडियो में प्रिया अपने को-स्टार को आँख मारती हुईं नजर आ रहीं थीं और उनकी इन अदाओं को देखकर सभी लोग घायल हो गए थे और प्रिया प्रकाश के फैन हो गए थे. देशभर में अस प्रिया की ही चर्चाएं हो रही थी और प्रिया का वीडियो वायरल हो रहा था.

हाल ही में प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे वो एक ब्यूटी कम्पीटिशन में अपना परिचय देतीं हुईं नजर आ रहीं हैं. प्रिया का ये वीडियो साल 2017 का हैं लेकिन ये इस समय वायरल हुआ हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं प्रिया ने ऑफ वाइट कलर की साड़ी पहनी है और वो बिलकुल भारतीय नारी की तरह ही नजर आ रहीं हैं. इस पारम्परिक परिधान में प्रिया बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.

जब जज प्रिया से उनके बारे में पूछते है तो वो कहती हैं, 'मेरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. मैं त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम कर रही हूं. पहले साल की छात्रा हूं. मैं कुछ साल के लिए मुंबई में रही हूं. लेकिन मेरा परिवार त्रिशूर में सेट हो चुका है, इसलिए मैं 12 साल से यहां पर हूं. मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और मैं सिंगिंग भी करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि अपने ख्वाबों का पीछा करो, वे एक दिन जरूर पूरे होंगे.'

वही अगर उनके फ़िल्मी करियर की बात करे तो प्रिया मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से फ़िल्मी इंडस्ट्री में एंट्री ले रहीं हैं. इस फिल्म में प्रिया एक स्टूडेंट का किरदार निभा रहीं हैं. फिल्म 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने निर्देशित किया हैं. प्रिया की डेब्यू फिल्म सितंबर में रिलीज़ होगी.

इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

डांसर अंकल के पहले इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं ये लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -