एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश
एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश
Share:

सोशल मीडिया के जरिए रातोंरात फेमस होने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर ही अपने कोई ना कोई वीडियो या फोटोज के जरिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहतीं हैं. प्रिया प्रकाश फ़िल्मी डेब्यू के पहले ही अपने एक वीडियो के कारण दुनियाभर में मशहूर हो गईं हैं. अब तो प्रिया प्रकाश के पास कई फिल्म और विज्ञापन के ऑफर भी आने लगे है. फेमस होने के बाद तो प्रिया प्रकाश ने अपनी फीस भी बढ़ा ली है. उनकी एक एड की फीस सुनकर तो शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

हाल ही में प्रिया प्रकाश ने एक नेशनल एड कर्मिशि‍यल शूट की डील साइन की है और इस डील के लिए उन्होंने 1 करोड़ रूपए की डिमांड रखी है. सिर्फ इतना ही नहीं प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम पर प्रमोशन के लिए हर एक पोस्ट के लगभग 8 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं. प्रिया प्रकाश जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई थी उसके बाद ही एक दिन में उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में हो गई थी. फ़िलहाल इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के 60 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

प्रिया प्रकाश का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो एक लड़के को आंख मारते हुए नजर आ रहीं थीं. ये उनकी डेब्यू फिल्म का ही सीन था जिसमे प्रिया अपने को-स्टार के साथ अंखियों से मस्ती कर रहीं थीं. प्रिया प्रकाश के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी जोरों-शोरों से चर्चाएं हो रही हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रिया प्रकाश रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में एक अहम् किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है इसके अलावा भी प्रिया ने एक और फिल्म साइन की है लेकिन अब तक उसके नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश

इशारों के बाद प्रिया ने दिखाया सिंगिग में अपना जलवा, आपने सुना उनका गाना

अब किससे नैन मटक्का कर रहीं प्रिया प्रकाश !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -