Omg... इतनी सुन्दर हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल
Omg... इतनी सुन्दर हो गईं हैं प्रिया प्रकाश, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

वायरल गर्ल नाम से मशहूर साउथ की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश का जब से आंख मारने वाला वीडियो सामने आया है तब से ही वो रातोंरात फेमस हो गईं थीं. उस वीडियो में प्रिया प्रकाश अपने को-स्टार के साथ नैन-मटक्का कर रहीं थीं. इसके बाद प्रिया का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वो अपने को-स्टार को प्यार की गोली मारते हुए नजर आ रहीं थीं. प्रिया प्रकाश के इन दोनों ही वीडियो ने तो उन्हें सुपरस्टार बना दिया था और दुनियाभर में फेमस भी कर दिया था.

इसके बाद से ही प्रिया हर थोड़े दिन में फोटोशूट्स करवाकर उसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करने लगी थीं. प्रिया के फोटोज देखकर उनके फैंस और ज्यादा दीवाने हो गए थे. प्रिया कभी इवनिंग गाउन में फोटो शेयर करती तो कभी साड़ी में लेकिन इस बार तो ग्लैमरस दिखने की भी हद पार कर दी है. हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रिया के कुछ फोटोज सामने आये हैं जिनमें उनका बेहद ही ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते है प्रिया साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं.

प्रिया ने सेक्सी स्टाइल में साड़ी पहनी है और उनके इस अंदाज़ को फैंस ने खूब पसंद भी किया. प्रिया ने पीले रंग की साड़ी पहनी है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. प्रिया की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. ये फोटोज एक इवेंट की है जिसमें प्रिया नजर आईं थीं. सभी फैंस ने प्रिया के इस लुक को खूब पसंद किया था और उनकी सभी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई.

ये भी पढ़े...

एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश

प्रिया प्रकश ने इस अंदाज़ में अपना परिचय देकर कर दिया सभी का दिल खुश

एक विज्ञापन के इतने करोड़ फीस लेती हैं प्रिया प्रकाश

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -