उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अस्वस्थ होने पर भी दिल्ली पहुंचे
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अस्वस्थ होने पर भी दिल्ली पहुंचे
Share:

उत्तराखंड : देश के इस राज्य से जब भी राजनीती ने दिल्ली की ओर रुख किया बड़ी सियासती उलटफेर जरूर हुआ. हम जिक्र कर रहे है उत्तराखंड के बारे में. कम से कम इतिहास तो इसी ओर इशारा करता है.उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को गुरुवार शाम लगभग 5:30 बजे अचानक तबियत ख़राब होने लगी. उन्हें तुरंत उनके आवास पर लाया गया. डॉक्टर ने जांच कर बताया की मामूली भुखार के कारण ऐसा हुआ है. दवाई दे दी गई है.

बावजूद इसके त्रिवेंद्र सिंह अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए, वो भी बिना किसी पूर्व सुचना या कार्यक्रम के. मुख्यमंत्री के इस दिल्ली दौरे को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. सत्ता पक्ष के कई विधायक इन दिनों दिल्ली के लगातार चक्कर काट रहे है. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी कई बार अपनी नाराजगी देहरादून से लेकर दिल्ली तक एक बार नहीं बल्कि कई बार जाहिर कर चुके हैं, ऐसे में लगातार नाराजगी और उसके बीच कई विधायकों का दिल्ली में डेरा डालना के शंकाओं को जन्म देने के लिए काफी है.

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी कई बार देहरादून से दिल्ली तक नाराजगी जाहिर कर चुके हैं, ऐसे में लगातार नाराजगी और उसके बीच कई विधायकों का दिल्ली में डेरा डालना के शंकाओं को जन्म देने के लिए काफी है. इसको देखते हुए मुख्यमंत्री का ये दिल्ली दौरा ओर भी महत्त्वपूर्ण हो गया है.

कुंभ का नाम बदलने पर योगी सरकार को कहा- 'हिंदू विरोधी'

मकान में लगी भीषण आग

आज नोएडा जाऐंगे योगी आदित्यनाथ

रिश्तेदार ने की वृद्धा की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -