रिश्तेदार ने की वृद्धा की हत्या

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के जनकपुरी क्षेत्र में हुई वृद्ध महिला की हत्या का खुलासा करते हुए रिश्तेदार दम्पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपाधीक्षक मुकेश मिश्र ने बताया कि जनकपुरी  टीचर कॉलोनी में अकेली रहने वाली 70 वर्षीय वृद्ध महिला अकिला खातून की 19 दिसम्बर को हत्या कर दी गई थी।

इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका के रिश्तेदार मुजम्मिल खान और उसकी पत्नी नेहा ने लूटपाट करने के बाद अकिला की हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि जनकपुरी पुलिस ने हत्यारोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है।  

गिरफ्तार दंपत्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। गिरफ्तार मुजम्मिल ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी नेहा के साथ 19 दिसंबर की रात अकिला खातून के घर गया था। जहां उन्होंने अकिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए।

गिरफ्तार नेहा का मायका अकिला के घर के पास ही है। पड़ोसियों ने उन्हें घर में आने के दौरान पहचान लिया था। ये लोग अकिला के अंतिम संस्कार के मौके पर शामिल नहीं हुए इससे उन पर शक हुआ और उसी आधार पर पुलिस ने दंपत्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो दंपत्ति ने अपना गुनाह कबूल लिया।

4 वर्षीय बच्ची की हत्या का आरोपी निकला चचेरा भाई

एक और युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

इस तरह की फोटो सोशल मीडिया पर गलती से भी न करें पोस्ट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -