आज नोएडा जाऐंगे योगी आदित्यनाथ

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा जा रहे है। योगी के दौरे के साथ ही नोएडा जाने को लेकर, पिछले कई दशकों से चले आ रहे मिथक भी टूट जाएंगे। राज्य में बनी पिछली कई सरकारों के मुख्यमंत्री इस अंधविश्वास की वजह से नोएडा नहीं जाते थे कि, वहां जाने से उनकी कुर्सी चली जाएगी, लेकिन योगी का कहना है कि, वह इस अंधविश्वास को तोडने के लिए, नोएडा जाएंगे। योगी का कहना है कि, वह अशुभ को शुभ करने जाएंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 दिसंबर को आयोजित होने वाले मेट्रो रेल सेवा के शुभारंभ कार्यक्रम की समीक्षा भी करेंगे।

वे भारतीय जनता पार्टी की जनसभा को लेकर की जाने वाली तैयारियों की जानकारी प्राप्त करेंगे। यह आयोजन एमिटी विश्वविद्यालय परिसर में होगा। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नोएडा के बोटेनिकल गार्डन से दक्षिण दिल्ली के कालकाजी तक चलने वाली मेट्रो रेल सेवा का शुभारंभ भी करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस समारोह में भागीदारी करेंगे। हालांकि उत्तरप्रदेश के कई ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो कि नोएडा जाने से बचते रहे हैं। इसे लेकर मिथक प्रचलित है कि यहां जाने वाले मुख्यमंत्री दुबारा मुख्यमंत्री नहीं बन पाए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती वर्ष 2011 में नोएडा गई थी और उन्हें हार का सामना करना पड़ गया था।

यूपी निकाय चुनाव में योगी की जीत के मायने

अंधविश्वास को दरकिनार कर योगी जायेंगे नोएडा

यूपी में लगा बिजली का झटका

यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर खिला कमल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -