अमेरिका की पाकिस्तान को चेतावनी
अमेरिका की पाकिस्तान को चेतावनी
Share:

पाकिस्तान को हमेशा से ही आतंकवाद को पनाह देने वाला माना जाता रहा हैं. लगभग सभी देशो का मानना हैं की कई आतंकवादी संगठन पाकिस्तान की सरजमी पर फल-फूल रहे हैं. इस मामले में अमेरिका ने पाकिस्तान से साफ़ लफ्जो में कह दिया हैं कि पाकिस्तान को आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्ध कराना बंद करना ही होगा.

खबरों के अनुसार अमेरिकी रक्षा मंत्री एश्टन कार्टर ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि अब पाकिस्तान उन आतंकियों को स्थान उपलब्ध कराना बंद करे जो अफगनिस्तान को अस्थिर करते हैं. अमेरिकी सैनिको के लिए खतरा पैदा करते हैं या भारत को निशाना बनाने वाले आतंकी समूहों को सहायता उपलब्ध कराते हैं.कार्टर ने आगे कहा कि पाकिस्तान को अब इस बात का एहसास होना जरूरी हैं की जिन लोगो को वो पनाह दे रहा हैं वो आने वाले समय में पाकिस्तान के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकता हैं. कार्टर ने ये बात जापान से नई दिल्ली की यात्रा पर उनके साथ आ रहे पत्रकारों से कही हैं.

ज्ञात हो की अभी कुछ दिन पहले भारत और अफगानिस्तान ने भी आतंकवाद समूह को पनाह देने के लिए पाकिस्तान की निंदा की थी. अमेरिकी विदेश विभाग ने भी कहा हैं कि हक्कानी नेटवर्क जैसे खूंखार अफगान तालिबान समूह जो पाकिस्तान के नेतृत्व में पनाह पा रहा है  वो पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय बन सकता हैं.

भगवान के लिए अपना काम करें और चलने दे संसद: प्रणब मुखर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -