सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान
सनी लियोनी ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें, देखकर हर कोई हुआ हैरान
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और पूर्ण पोर्न स्टार सनी लियोनी अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सनी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में बोल्ड पहचान बनाई है और अब भी उनकी ये हॉटनेस बरक़रार ही हैं. सनी अपनी फिल्मों के जरिए तो लाइमलाइट में रहती ही हैं इसके साथ ही वो अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर भी फैंस के साथ जुड़ जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद हॉट फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी ने मशहूर mensxp मैगज़ीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. सनी ने इस मैगज़ीन के लिए ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट कराया है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- #MondayMotivation DigitalCover @mensxpofficial #SunnyLeone

सनी की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर एक्साइटेड हो गए और उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सनी के 14 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके कातिलाना लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. वैसे सनी इन दिनों हर थोड़े दिन में अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहीं हैं.

सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी

सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह पोर्नस्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु

सनी लियॉन ने फिर मचाया अपनी हॉट फोटो से तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -