शक के चलते युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
शक के चलते युवक ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
Share:

यूपी के अलीगढ़ में एक युवक ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के कारण अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस, पहनने के कपड़े, दो मोटरसाइकिल बरामद की हैं. पुलिस के मुताबिक 14 मार्च को मडराक थाना क्षेत्र में मथुरा बायपास पर महिला की हत्या हुई.

महिला का नाम शहरुन बताया जा रहा है वही उसके पति का नाम अफसर बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि अफसर ने ही अपने दो दोस्तों बबलू और सरफुद्दीन के साथ मिलकर उसकी पत्नी की हत्या की थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी अफसर ने बताया कि उसे अपनी पत्नी शहरुन के चरित्र पर शक था. उसका कहना है कि, वह शहरुन को निकाह के बाद से पसंद नहीं करता था और उससे दूर रहना चाहता था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया.

उसने पत्नी को मारने के लिए अपने दो दोस्तों के साथ योजना बनाई और योजना के मुताबिक पत्नी को ससुराल से विदा कराकर लाया. इसके बाद अफसर ने रास्ते में पहले से ही मौजूद दोस्तों की मदद से शहरुन की हत्या कर दी. एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी पति अफसर और उसके दोस्त बबलू को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि, तीसरा आरोपी सरफुद्दीन फरार है. उनका कहना है कि, वह बहुत ही जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे. फिलहाल पुलिस छानबीन में लगी हुई और फरार आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़े

आपस में भिड़े दो पक्ष, 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

दहेज़ के नाम पर ससुराल वालों ने की बहु की हत्या

पुलिसकर्मियों से प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -