थका हारा विपक्ष ग़लतफ़हमी न पाले- नकवी
थका हारा विपक्ष ग़लतफ़हमी न पाले- नकवी
Share:

दिल्ली: उत्तर प्रदेश और बिहार में हुए उपचुनाव में भाजपा की हार को लेकर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी पार्टी के बचाव में आये है और उन्होंने अपने बयान में कहा है कि चुनाव छोटा हो या फिर बड़ा, उसमें विपक्ष को खुशफहमी होनी चाहिए. लेकिन वह खुशफहमी गलतफहमी में नहीं बदलनी चाहिए. उससे उनका नुकसान होगा. नकवी ने कहा कि उपचुनाव में समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर चुनाव जीती है. उनको बधाई देते हैं, लेकिन यह बात भी समझनी चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार हमने राज्यों में अपनी सरकार बनाई है. यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास और विश्वास के चलते हो पाया है.

नकवी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जब देश के प्रधानमंत्री बने थे तो उस समय विरासत में 22 राज्यों की सरकार लेकर नहीं आए थे. आज देश के 90 से 95 फीसदी तक के क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. उन्होंने कहा, इसका एक ही संदेश है कि हम सुशासन पर विश्वास करते हैं. नकवी ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश की दोनों सीटें हारे हैं, इस बात को हम मानते हैं. एक बहुत बड़ा गठबंधन कांग्रेस की तरफ से बनाया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की तरह काम कर रही है. फूलपुर में उसको कितने वोट मिले हैं. इस से साफ जाहिर हो रहा है कि वह किस तरीके से काम कर रही है. इसके बावजूद भी वह विकल्प ही बात करती है और अपने आप को विकल्प के तौर पर देखती है. नकवी ने कहा कि थके हारे नेता क्यों गलतफहमी पाल रहे हैं, इसका उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है.

बीजेपी आलाकमान कुर्सी की पेटी बांध ले- शत्रुघ्न सिन्हा

अब कमल मुरझा गया है-अखिलेश यादव

यूपी हार के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, हारने वाले को बड़ा पद क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -