अब कमल मुरझा गया है-अखिलेश यादव
अब कमल मुरझा गया है-अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ : गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव के नतीजों के बाद अखिलेश यादव ने आज एक प्रेस वार्ता में कहा कि ये दलित और पिछड़ो की जीत है. नौजवानो की बहुत बड़ी जीत है. अखिलेश ने सभी को जीत की बधाई देते हुए कहा है कि जितने वाले दोनों सांसद युवा है और अब कमल मुरझा गया है.  मायावती के साथ पर अखिलेश ने कहा कि कभी कभी पुरानी बातें भूलनी पड़ती है. गौरतलब है कि बुधवार को आए गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनावों के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जबकि गोरखपुर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और फूलपुर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सीट थी. फ़िलहाल इस हार से बीजेपी बोखलाहट मे है और आनन फानन में सीएम ने ये बैठक बुलवाई है जिसमे हार की समीक्षा की जानी है.

वही बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी एक बार फिर अपनी पार्टी पर हमला किया है. उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी ही सीट हार जाने वाले को बड़ा पद क्यों दिया जा रहा है, ये उनकी समझ के परे है साथ उन्होंने इसे लोकतंत्र में खुदखुशी तक करार दिया. बीजेपी के बड़े नेताओं में शामिल गिरिराज सिंह ने भी एक बढ़ा खुलासा करते हुए कहा है कि नतीजे विपक्ष के कारण ऐसे नहीं है, चुनौती बीजेपी में ही है, उन्होंने योगी पर तंज कसते हुए कहा कि बड़े नेताओं को कार्यकर्ताओ को साथ लेकर चलना होगा.

गोरखपुर और फूलपुर के उपचुनाव के नतीजों ने भारतीय जनता पार्टी में भूचाल ला दिया है और साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की नेतृत्व क्षमता पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है. बीजेपी में ऊपर से लेकर निचे तक के नेता योगी को कोस रहे है वही, आलाकमान से भी सवाल कर रहे है. बीजेपी का अंदरूनी कलह भी इस नतीजों के बाद बाहर दिखाई देने लगा है. 

यूपी हार के बाद गिरिराज सिंह ने खोला बीजेपी का अंदरूनी राज

आखिर क्यों हारे, समीक्षा के लिए सीएम योगी ने रद्द किये दौरे

कांग्रेस को आइना दिखाते गोरखपुर के ये आंकड़े

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -