बीजेपी आलाकमान कुर्सी की पेटी बांध ले- शत्रुघ्न सिन्हा
बीजेपी आलाकमान कुर्सी की पेटी बांध ले- शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना : बीजेपी से खुले तौर पर बगावत कर चुके पटना साहिब से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर यूपी-बिहार में बीजेपी की हार पर पार्टी पर हमला किया है. उत्तर प्रदेश और बिहार के उपचुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलते हुए कहा कि भविष्य में पार्टी के हालात ठीक नहीं दिखते हैं. उपचुनाव पर ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भविष्य का रास्ता पार्टी के लिए बहुत उबड़-खाबड़ है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने उम्मीद जताई कि पार्टी इस मुश्किल की घड़ी से जल्द निकलेगी.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बिना शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनाव के नतीजे इन दोनों नेताओं को साफ संकेत देते हैं कि पार्टी के भविष्य को लेकर उन्हें अपनी कुर्सी की पेटी बांध लेनी चाहिए. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी जितनी जल्दी इस मुश्किल की घड़ी से बाहर निकलेगी उतना ही बेहतर होगा. भाजपा सांसद ने कहा कि चुनावी नतीजे चीख-चीखकर पार्टी के भविष्य को लेकर इशारा कर रहे हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी को आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव, मायावती, लालू यादव और तेजस्वी यादव को जीत की बधाई दी. गौरतलब है कि बुधवार को आए गोरखपुर-फूलपुर लोकसभा सीटों के उपचुनावों के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को करारी हार का सामना करना पड़ा है, जबकि गोरखपुर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और फूलपुर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सीट थी. 

अब कमल मुरझा गया है-अखिलेश यादव

यूपी हार के बाद गिरिराज सिंह ने खोला बीजेपी का अंदरूनी राज

यूपी हार के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, हारने वाले को बड़ा पद क्यों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -