पार्टी में सबको अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपनाये ये सूट शैली
पार्टी में सबको अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपनाये ये सूट शैली
Share:

भारतीय संस्कृति में पहनावे को लेकर लोगो का नज़रिया दिन-ब-दिन बदलता ही जा रहा है.सलवार सूट के बिना हमारा वार्डरोब हमेशा अधूरा रहता है. आज के दौर में सलवार सूट का अलग ही चलन चल रहा है.रोजमर्रा में शादी या कोई फंक्शन हो हम हमेशा वो ही पहनना पसंद करते है जिससे हम आकर्षण का केंद्र बने रहे. इसलिए आज हम लाये है खास आपके लिए सलवार सूट के बदलते ट्रेंड जो अब महिलाओं की पहली पसंद बन गई हैं। जानते है सलवार सूट का खास अंदाज़ 

 

1. जैकेट स्टाइल सलवार सूट : अपने नार्मल कलरफुल सलवार सूट के साथ यदि आप मल्टीकलर स्लीवलेस जैकेट या एक कढ़ाई वाली जैकेट या चोली के साथ अपने सलवार कमीज की जोड़ी बनाये जिससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा और यह अभी चलन में भी है .​

2. स्ट्रेट-कट सलवार सूट - आजकल ए-लाइन ड्रेसेस के चलन में  पर फ्लोरल और मीना कारी वर्क किया हुआ स्ट्रेट-कट सूट चलन में है |यह आपको बोल्डनेस के साथ एक सिम्पली ब्यूटीफुल लुक देगा और पार्टी में आपके लुक में चार चाँद लगा देगा .

3. एलिगेंट फुल-लेंथ सूट - यदि आपकी लम्बाई ज्यादा और पतला है तो यह सूट का एकदम सही शैली है जो आप pahan सकते हैं। पूर्ण लंबाई वाली सूट खूबसूरत दिखती है जो 5 फीट 4 इंच या उससे ऊपर की ऊँचाई होती है क्योंकि इससे उनकी ऊँचाई का आयाम भी होता है .

4. गुजराती अंगरखा स्टाइल सूट -यह स्टाइल महिलाओं के लिए एकदम सही होती है इसमें एक पतला और वी के आकार का कट का डिज़ाइन आपके नेकलाइन पर फ़ोकस करता है, जिससे आपको एक ट्रेडिशनल-युनिक लुक मिलता है.

5. शेरवानी सूट -आप पारंपरिक पोशाक के साथ एक और अधिक उग्र नजर रख रहे हैं, तो फिर शेरवानी सूट का चयन करने के अवसर के लिए सही विकल्प हो सकता है। इसका  ऊँची कॉलर डिजाइन आपको खूबसूरत स्टाइल के साथ क्लासी कॉम्बिनेशन लुक भी देगा .

अपने फैशन सेन्स को लेकर नेहा ने दिया स्टेटमेंट

जानिए कौन सी मेहँदी आपको बनाएगी और भी खूबसूरत...

अगर आप भी लगाती है नेल पेंट तो रखें इन बातों का ध्यान...

अब विदेशी हथियारों पर दिखेगा 'मेड इन इंडिया' का टैग

जानिए कौन है अधिक बुद्धिमान, महिला या पुरुष ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -