अपने फैशन सेन्स को लेकर नेहा ने दिया स्टेटमेंट
अपने फैशन सेन्स को लेकर नेहा ने दिया स्टेटमेंट
Share:

फिल्म 'क़यामत' से चर्चाओं में आने वाली अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने बेबाक अंदाज़ के कारण जानी जाती हैं. अपनी बेबाकी के साथ वह अपनी स्टाइल और फैशन सेन्स के लिए भी जानी जाती हैं.

आखिरी बार नेहा को विद्या बालन स्टारर फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में देखा गया था. इसके अलावा वह फिल्म 'करीब करीब सिंगल' में भी नज़र आ चुकी हैं. दोनों ही फिल्मों में नेहा धूपिया का काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देखने को मिला था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नेहा धूपिया ने अपने फैशन सेन्स को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है. नेहा ने बताया कि इतने सालों में फैशन को लेकर उनकी समझ काफी बड़ी हैं और अब वह काफी अच्छे से समझती हैं कि उनपर क्या जचेगा.

नेहा ने आगे अपने बयान में कहा कि, "मेरे लिए फैशन जैसे आप हैं, खुद को वैसे ही अपनाना और पूरी तरह से सहज महसूस करने के बारे में है. इन सालों में फैशन को लेकर मेरी पसंद व समझ बढ़ी है और मैं विभिन्न स्टाइलों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं.

मैंने जान लिया है कि मेरे ऊपर क्या जंचता है और मैं जीवन में उस नजरिए को लाने के लिए बेहतरीन डिजाइनरों के साथ जुड़ी हुई हूं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया भट्ट ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र

कठुआ दुष्कर्म: 4 आरोपी पुलिसकर्मी बर्खास्त

पंजाबी रॉकस्टार को गोली मारने वाले शख्स का हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -