खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है- राजेश पुरी

खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है- राजेश पुरी

मशहूर अभिनेता राजेश पुरी इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजेश पुरी ने बताया कि, "पहले एक ही चैनल था- दूरदर्शन, अगर उस पर मेरा एक सीरियल प्रसारित हो रहा है, तब दर्शकों को लगता था कि मैं छाया हुआ हूं. आज 200 चैनल हो गए हैं, अभी 10 प्रोग्राम करूं, तब भी लोग कहेंगे कि क्या बात आजकल राजेश पुरी दिखते ही नहीं हैं. काम तो पहले जितना ही कर रहा हूं, इसमें इतना आ जाता है कि मेरा स्टैंडर्ड ऑफ लीविंग मेनटेन रहता है..जिन लोगों को यह गलतफहमी है कि खाने के लिए मोहताज हूं या सड़क पर आ गया हूं... उन्हें बता दूं कि काम बंट गया है, इसलिए मुझे नहीं देख पाते. हां, मेरे काम को फॉलो करेंगे तो उन्हें लगेगा कि आज भी उतना ही काम कर रहा हूं. "

इसके अलावा राजेश पूरी ने बताया कि, "सीरियल 'परवरिश’ उसके बाद ‘काला टीका’ फिर ‘तेनालीराम’ में दिख रहा था. अभी मेरा एक सीरियल ‘काल भैरव का रहस्य’ आने वाला है, चांदीवली स्टूडियो में शूटिंग चल रही है, बीच में अमोल गुप्ते की पिक्चर ‘स्निफ’ में था. इसके साथ-साथ ‘सावधान इंडिया’, कमर्शियल थिएटर वगैरह करता रहता हूं. काम उतना ही करता हूं, जिससे बाकी टाइम एन्जॉय कर सकूं."

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरी फैमिली सर्कल में इंडस्ट्री के बाहर के लोग हैं. इनमें डॉक्टर, बिल्डर, नामचीन सीए आदि पढ़े-लिखे हैं. महीने में 5-6 पार्टियां हो जाती हैं, मुझे घूमने का शौक है, इसलिए साल में एक बार फैमिली के साथ वर्ल्ड टूर करता हूं. अंधेरी स्थित शेरेपंजाब में बंगला बनाए 20-22 वर्ष हो गए, दूसरा बंगला इगतपुरी में है. दोस्तों के साथ वहां पार्टी करने जाता हूं, अंदाजा लगा सकते हैं कि खाने के लाले जैसी कोई बात नहीं है."

ये भी पढ़े

दिव्यांका त्र‍िपाठी के हसबैंड है सबसे रोमांटिक क्योकि.....

हिना को क्लासी तो शिल्पा को बताया फेक

तो इसलिए सोनी सिंह के लिए खास है 'नामकरण'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?