'नागिन 3' की अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा
'नागिन 3' की अभिनेत्री को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

टीवी का मशहूर शो 'नागिन 3' को लेकर कई दिनों ये चर्चा हो रही है कि अब मौनी रॉय और अदा खान के जाने के बाद शो की अभिनेत्री कौन होगी. वही शो निर्माता एकता कपूर का भी मानना था कि इसमें एक नया चेहरा चाहिए. गौरतलब है कि, शो का नया टीजर भी सामने आ चूका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. लेकिन हर तरफ ये चर्चा हो रही है कि, आखिर इस शो की नागिन कौन है..

लेकिन अब आपको इन्तजार करने के जरुरत नहीं क्योकि हाल ही में इस बात का खुलासा किया गया है कि, शो की नागिन कोई और नहीं बल्कि, टीवी की मशहूर अदाकारा सुरभि ज्योति हैं. गौरतलब है कि, सुरभि टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है वह टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. बता दे कि, सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे चर्चित शो 'कबूल है' से 2012 में की थी. इसके बाद वह टीवी शो 'कोई लौट के आया है' में भी नजर आई.

जिसके जरिये उन्होंने लोगो के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई. अब देखना ये है कि, सुरभि नागिन के रोल में लोगो को लुभा पायेगी या नहीं. जैसा कि आप सभी जानते है नागिन के पहले सीजन में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय नजर आई थी. लेकिन अब वह बड़े पर्दे की तैयारी में जुटी हुई है जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. वह बहुत ही जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

तलाकशुदा लड़की से शादी करने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

PNB पर सुब्रमण्यम स्वामी ने की बीजेपी की खिंचाई

संजय गगनानी की सगाई में शिरकत की टीवी के इन स्टार्स ने

एशिया की सबसे सेक्सी वूमन जल्द ही नजर आएंगी 'ट्विस्टेड 2' में

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -