संजय गगनानी की सगाई में शिरकत की टीवी के इन स्टार्स ने
संजय गगनानी की सगाई में शिरकत की टीवी के इन स्टार्स ने
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता संजय गगनानी ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत से सगाई कर ली है. खबरों की माने तो संजय ने सूरत में सगाई की है. सगाई के इस ख़ास मौके पर संजय  ब्लैक शेरवानी पहने हुए थे जिसमे वह बेहद ही हेंडसम नजर आ रहे थे. वही अभिनेत्री पूनम प्रीत ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

संजय के मुताबिक, वह पूनम को करीब पांच साल से डेट कर रहे थे. ख़ास बात यह है कि, संजय और पूनम की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिये हुई थी इसके बाद यह दोनों पांच साल तक एक दूसरे के साथ रहे और अब हमेशा ज़िंदगी भर साथ रहने के लिए बहुत ही जल्द शादी करने वाले है. इन दोनों की सगाई में टीवी के कई मशहूर सितारों ने शिरकत की. 'शाका-लाका, बूम-बूम' के एक्टर किंशुक वैद्य अपने गर्लफ्रेंड शिव्या पठानिया के साथ पहुंचे. इसके अलावा यहां वाहबिज दोराबजी, पंकित ठक्कर, जाम खान, खालिद सिद्दिकी, अदिति राठौर सहित कई सेलेब्स पहुंचे. गौरतलब है कि, संजय इन दिनों टीवी के सबसे मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे है. इस शो में संजय नेगेटिव भूमिका में नजर आ रहे है. वही अभिनेत्री पूनम प्रीत टीवी शो 'नामकरण' में नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

एशिया की सबसे सेक्सी वूमन जल्द ही नजर आएंगी 'ट्विस्टेड 2' में

विक्रम भट्ट की इस वेब सीरीज में काम करेंगे साहेल फ़ुल्ल

कंगना रनौत के साथ काम करेंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

सर्जरी करवाकर बिगड़ा चेहरा तो अब टीवी में काम करेगी बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -