पसंद का सब्जेक्ट नहीं दिलाए जाने पर छात्रा ने उठाया ये कदम
पसंद का सब्जेक्ट नहीं दिलाए जाने पर छात्रा ने उठाया ये कदम
Share:

जयपुर. अलवर के किशनगढ़बास कस्बे में एक छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. छात्रा के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी बॉडी को परिवार को न देने की बात लिखी है. सुसाइड नोट पढ़ने से पता चलता है कि वह अपने परिवार से नाराज थी जिसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया.

ये घटना अलवर जिले के किशनगढ़बास कस्बे की है. यहां तिजारा रोड स्थित गणेश लाल मेमोरियल एग्रीकल्चर महाविद्यालय की छात्रा तिष्ठा कुमारी ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को न सौंपा जाए.

जानकारी के अनुसार छात्रा तिष्टा बीएससी एग्रीकल्चर प्रथम वर्ष की छात्रा थी. उसे इस विषय में दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन घरवालों ने जबरदस्ती इस कोर्स में उसका एडमिशन करवा दिया. मृतक छात्रा फैशन डिजाइनर बनना चाहती थी लेकिन परिजनों ने उसको एग्रीकल्चर बीएससी की पढ़ाई के लिए कोटा से अलवर जिले के किशनगढ़बास भेज दिया था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल के शवगृह में रखवाया और मृतका के परिजनों को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ट्रैन के ऐसी कोच में चूहे की वजह से हुआ हंगामा

घरेलू विमान यात्रियों की संख्या सितम्बर में 15 फीसदी बढ़ी

रोहिंग्या के बच्चों में बढ़ रहा कुपोषण

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -