सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार
सीरियल रेपिस्ट को पुलिस ने किया ​गिरफ्तार, बनाता था छोटी बच्चियों को अपना शिकार
Share:

चंडीगढ़: देश में बढ़ते अपराधों से अब बच्चे भी सुरक्षित नहीं दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि गुड़गांव सेक्टर-66 में तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी के खुलासे ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अब तक इसी तरह 9 मासूम बच्चियों को मौत के घाट उतार चुका है। आरोपी के अनुसार अब तक उसने सभी के साथ रेप के बाद हत्या की है। 

देश में 74 हजार करोड़ की स्वच्छता परियोजनाओं को केंद्र की मिली हरी झंडी

यहां बता दें कि पुलिस भी आरोपी द्वारा स्वीकार किए गए हत्या के मामलों से आश्चर्य में पड़ गई है। वहीं हैरान करने वाली बात यह है कि सभी बच्चियों की उम्र 3 से 8 साल के बीच थी। इनमें 3 मामले गुड़गांव, 4 मामले दिल्ली, एक ग्वालियर और एक झांसी का शामिल है। इसके अलावा गुड़गांव पुलिस अब दिल्ली, ग्वालियर और झांसी पुलिस से संपर्क कर उनके पास दर्ज केसों की जानकारी जुटा रही है।

एक से चार तक होगा राम मंदिर के लिए अयोध्या में अश्वमेघ यज्ञ

गौरतलब है कि देश में हत्या ​के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं इसके साथ ही रेप की भी घटनाओं में इजाफा होता ​जा ​रहा है। जिससे बच्चों की सुरक्षा पर भी अब सवाल उठने लगे है। वहीं बता दें कि आरोपी अक्सर मंदिर के भंडारों में जाता था और वहां से बच्चियों का अपहरण कर लेता था। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी सड़क किनारे कहीं भी सो जाता है, कभी मजदूरी कर लेता है। साथ ही भंडारे में खाना खाने का उसे बहुत शौक है।


खबरें और भी 

हार्इ स्‍पीड बिना इंजन वाली ट्रेन 15 दिसंबर तक उतरेगी पटरी पर

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंदा

सुषमा स्वराज के चुनाव न लड़ने के फैसले पर पति ने कहा धन्यवाद मैडम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -