6ठी कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया ऐसा काम, मिली यह सजा
6ठी कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया ऐसा काम, मिली यह सजा
Share:

शिमला : इस समय पूरे देश का सिर कठुआ, उन्नाव, सूरत और इंदौर में हुई बलात्कार की घटनाओं से शर्म से झुका हुआ हैं. हाल ही में इसी तरह का एक और मामला हिमाचल में देखने को मिला हैं. लेकिन इस मामले ने न सिर्फ मानवता बल्कि पूरे समाज और गुरु-शिष्य के रिश्ते को भी तार-तार कर दिया हैं. दरअसल, जिले के फिल्ड स्कूल में छठीं कक्षा की छात्रा के साथ एक अध्यापक ने छेड़खनी की हैं, जिसके चलते शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया गया है. 

जानि क्या है मामला...

राजधानी के कालीबाड़ी क्षेत्र में एक सरकारी स्कूल में 6ठी क्लास में अध्ययनरत नाबालिग छात्रा से अध्यापक ने छेड़खानी की हैं. जहां इस बात की जानकारी जब पुलिस को लगी तो उन्होंने यूरनट आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पहचान बलदेव के रूप में हुई हैं. जो ची स्कूल में पी.टी.आई. के पद पर तैनात है. लेकिन उसे अब सस्पेंड कर दिया गया हैं. जहँ आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में भी पेश किया हैं.

बता दे कि कोर्ट में पेशी के बाद आदेशानुसार आरोपी अध्यापक को 3 दिन के रिमांड पर भेज दिया है. यह मामला कल का बताया जा रहा हैं. आरोपी को कल यानी शुक्रवार देर शाम निदेशालय भेज दिया गया है. इस मामले में शिक्षा विभाग ने स्कूल प्रबंधन से जवाब भी मांगा हैं. 

हिमाचल के इस स्कूल को झेलनी पड़ रही है फजीहत, एक विषय में सारे छात्र फेल

हिमाचल : मौसम विभाग ने चेताया, इस दिन होगी जमकर बारिश-ओलावृष्टि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -