तेजप्रताप के तलाक मामले में विवाद बढ़ाने वाले को तलाश रहा परिवार
तेजप्रताप के तलाक मामले में विवाद बढ़ाने वाले को तलाश रहा परिवार
Share:

पटना: देश में इस समय लालू यादव और तेजप्रताप दोनों ही मुख्य धारा में चल रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि जहां एक ओर लालू यादव के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा है तो वहीं तेजप्रताप भी परिवार से छुपते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां बता दें कि राजद परिवार इन दिनों उस शख्स की तलाश में है, जो तेजप्रताप को घरेलू विवाद के लिए उकसा रहा है, संदेह के आधार पर कई नाम आ रहे हैं। 

तेजस्वी का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी मायूस होकर वापिस लौटे, धरने पर बैठे राजद समर्थक

यहां बता दें कि रणनीति के तहत या पुख्ता सबूत न मिलने के कारण पार्टी का कोई किसी का नाम नहीं ले रहा है। वहीं परिवार को सबसे अधिक शक पूर्व सांसद अनिरुद्ध प्रसाद ऊर्फ साधु यादव पर है। बता दें कि कभी लालू प्रसाद ने अपनी हार के लिए साधु यादव जैसे लोगों को जिम्मेवार ठहराया था।इसके साथ ही बता दें कि साधु साफ कह रहे हैं कि पिछले कई वर्षों से लालू परिवार के किसी भी मामले में उनकी दखलंदाजी नहीं हुई है। वे इस चर्चा को भी खारिज कर रहे हैं कि उन्होंने तेज के लिए अलग घर देने की पैरवी सरकार के किसी मंत्री से की थी। 

प्रदुषण को लेकर गंभीर ने अरविन्द केजरीवाल पर कसा तंज, कहा मफलर के पीछे से बाहर आया फ्रॉड

वहीं साधु बोले-तेज की नाराजगी की वजह घर में ही है, हम से तो मुलाकात भी नहीं होती है। कोई दूसरा चढ़ा रहा होगा, उसके बारे में कुछ नहीं कह सकते। इसके अलावा राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र कहते हैं-यह पारिवारिक मामला है। लिहाजा कोई कमेंट नहीं करेंगे। जिस दिन राज्य सरकार तेज को बड़ा बंगला देगी, उस दिन बोलेंगे। फिलहाल परिवार को एक सांसद पर भी शक है। ये सांसद कभी राजद में थे, आजकल विरोधी हो गए हैं। हालांकि तेज किससे, कहां और कब मिल रहे हैं, इसके बारे में कोई पक्की जानकारी नहीं मिल रही है।


खबरें और भी

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

इस यूनिवर्सिटी के गर्ल्‍स हॉस्टल पर जारी अजीब फतवा, लड़कों के साथ किया यहां काम तो...

नाबालिग को हुई 20 साल की सजा, किया था 6 साल की बच्ची का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -