वैलेंटाइन डे पर डिस्काउंट के साथ किराए पर मिल रहा है 'BOYFRIEND'
वैलेंटाइन डे पर डिस्काउंट के साथ किराए पर मिल रहा है 'BOYFRIEND'
Share:

कल वैलेंटाइन डे है. ऐसे में सभी लोग अपने पार्टनर के साथ मिलकर वैलेंटाइन डे की स्पेशल प्लानिंग कर रहे है. लेकिन ऐसी लड़किया जिनके बॉयफ्रेंड नहीं है वो इस समय उदास होकर घूम रही होंगी. लेकिन सिंगल लड़कियों को अब उदास होने की कोई जरुरत नहीं है. क्योकि इस वैलेंटाइन डे पर आपको भी बॉयफ्रेंड मिल सकता है. क्योकि अब बॉयफ्रेंड किराये पर मिल रहे है. जी हाँ... गुड़गांव का रहने वाला 26 साल का एक लड़का खुद को बॉयफ्रेंड के रूप में किराए पर दे रहा है. ये लड़का एक बिजनसमैन है जिसका नाम है शकुल गुप्ता. खास बात तो ये है कि शकुल ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है जिसमे उन्होंने लिखा है कि सिंगल लड़कियों के लिए बॉयफ्रेंड किराए पर उपलब्ध है. इतना ही नहीं शकुल ने लड़कियों के लिए स्पेशल पैकेज भी बनाए है.

शकुल ने 4 पैकेज रखे है जिसमे पहला है- हाथ थामना और कंधे पर हाथ रखना.

दूसरा पैकेज है- हाथ थामना, कंधे पर हाथ रखना, हग, गाल और माथे पर किस.

तीसरा पैकेज है- होंठ चूमना

और आखिरी पैकेज में ऑफर है- आप जो चाहें.

यानी शकुल के पैकेज में हाथ पकड़ने तक से सब कुछ करने तक के भी ऑफर्स है. लेकिन इन सभी ऑफर्स के साथ शकुल ने कुछ शर्ते भी रखी है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- बॉयफ्रेंड बनने के बाद वो फैशन को लेकर कोई बात नहीं करेंगे और ना ही लड़की कल लिए वो कॉकरोच भगाएंगे. वो से फ़ूड भी नहीं खाएंगे और ना ही ब्यूटी के बारे में बात करेंगे. खास बात तो ये है कि किराये पर बॉयफ्रेंड लेने के लिए लड़कियों को डिस्काउंट भी मिलेगा. अगर लड़की प्रोमो कोड- RICHGUY डालेगी तो उसे 20% का डिस्काउंट मिलेगा साथ ही ऑडी में फ्री राइड मिलेगी.

शकुल का ये पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अब तक उनके पोस्ट को 59 हजार लोग लाइक भी कर चुके है. आप भी देखिये शकुल का ये पोस्ट.

Viral : ये हैं वो लोग जिन्होंने रातों-रात मचाई इंटरनेट पर सनसनी

पोस्ट कर इस लड़की के लिए दिखाई यूजर्स ने दीवानगी की इंतेहा

Kiss Day : Kiss करते समय कभी ना करें ये गलतियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -