ये टीवी कलाकार भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार
ये टीवी कलाकार भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार
Share:

'एक हजारों में मेरी बहना है' से पॉपुलर हुए टीवी कलाकार करण टैकर भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है. करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो भी उसी डायरेक्टर से शोषण का शिकार हुए थे जिससे बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह हो चुके हैं. करण ने बताया, एक नामी कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें भी काम ऑफर किया था उसके बाद उन्होंने पूछा था कि वो हार्ड काम करेंगे या स्मार्ट और उसके बदले कुछ शर्तें रखी गयी थी.

जब वो रणवीर सिंह का इंटरव्यू देख रहे थे तब उन्हें इस बात की खबर हुई कि उसी कास्टिंग डायरेक्टर ने रणवीर सिंह के साथ भी ऐसा ही कुछ किया था और उनके सामने समझौता करने की शर्त रखी थी. करण टैकर कहते हैं आज भी कुछ स्थिति ऐसी ही होती हैं जिसमें आपको सही रास्ता चुनना होता है. करण हमेशा ही लोगों को सही रास्ते पर जाने की बात कहते हैं उनसे यही चाहते हैं इन सब चीज़ों से बचकर रहे.

अभिनय की दुनिया है ही ऐसी जहाँ पर आपको बहुत से चीज़ों को लेकर समझौता करना पड़ता है. बता दें, करण 'रंग बदलती दुनिया' में भी नजर आ चुके हैं. इतना ही नहीं वो रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और 'द वॉयस' को भी होस्ट कर चुके हैं. इसके बाद अब खबर ये है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म है 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' जिससे वो फिल्मों में नज़र आएंगे. 

इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -