इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर
इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर
Share:

टीवी पर बाल कलाकारों की एंट्री काफी हो रही है और छोटे-छोटे कलाकार अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं हाल ही में शुरू हुआ 'चन्द्रशेखर' जिसमें बाल कलाकार अयान रहमानी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी को लोहा मनवा चुके हैं. अयान शो में चंद्रशेखर की भूमिका निभा रहे हैं जिनकी एक्टिंग सभी को काफी पसंद आ रही है.

बता दें, आयन इसके पहले भी कई टीवी शो में काम कर चुके हैं और अपनी पहचान बना चुके हैं. 'जोधा अकबर', 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' और 'मेरी पहचान' में इन्हें बाल कलाकर के रूप में चुना गया था और उन्होंने अपनी बेहतीन एक्टिंग दिखाई. अयान का ये पहला शो है जिसमें उन्हें अहम किरदार निभाने का मौका मिला.

अयान अपने पिता और बहन को देखते हुए ही अभिनय की दुनिया में आये. जी हाँ, अयान के पिता ज़ुबैर रहमानी भी बड़े एक्टर हैं और जाने माने कलाकार हैं. वहीँ उनकी बहन जन्नत ज़ुबैर रहमानी टीवी का जाना माना चेहरा हैं. जन्नत कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं और फ़िलहाल वो कलर्स टीवी के शो 'तू आशिकी' में पंक्ति के किरदार में नज़र आ रही हैं जो अपने किसिंग सीन को लेकर आजकल चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

अयान कहते हैं उन्होंने अपने पिता को देखकर ही एक्टिंग सीखी है और इतनी कम उम्र में ही वो इतने अच्छे से अभिनय कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी मान जायेंगे. शो में अयान क्रान्तिकारी चंद्रशेखर आज़ाद के बचपन का किरदार निभा रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -