किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन
किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे का शो 'तू आशिकी' काफी चर्चाओं में चल रहा है. फिल्म में किसिंग सीन को लेकर विवाद शुरू हुआ था जो अब तक चर्चाओं में ही बना हुआ है. दरसअल इस शो में 16 वर्षीय अभिनेत्री जन्नत जुबेर मुख्य किरदार निभा रही है. शो में जन्नत को किसिंग और इंटिमेट सीन करने को कहा था इस पर जन्नत की माँ ने सेट पर ही हंगामा कर दिया था. इसके बाद ऐसी खबरें सुनने में आई थी कि शो मेकर्स जल्द ही जन्नत को बाहर का रास्ता दिखाकर किसी नए चेहरे को जन्नत से रिप्लेस करेंगे. मेकर्स ने जन्नत को रिप्लेस करने के लिए नई अभिनेत्री की तलाश भी शुरू कर दी थी. लेकिन इन सब विवादों के बीच अब ये विवाद सुलझता हुआ दिख रहा है.

सूत्रों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि जन्नत अब शो से बाहर नहीं जा रही हैं. जी हाँ.. वो इस शो में ही बनी रहेंगे और इंटिमेट या किसिंग सीन भी नहीं करेंगी. सोमवार के दिन जन्नत के माता-पिता की शो के प्रोडक्शन हाउस और कलर्स चैनल के साथ मीटिंग हुई.

जन्नत की माँ ने मीडिया को फैसला बताते हुए कहा कि, शो मेकर्स और चैनल ने उनकी शर्ते मान ली है. इस शो में जन्नत कोई भी किसिंग या इंटिमेट सीन नहीं करेगी. उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'हम लोग स्क्रिप्ट की डिमांड समझते है इसलिए रित्विक (जन्नत का को-एक्टर) के जन्नत के हाथों पर किस करने जैसे सीन्स से हमने इंकार नहीं किया और इससे हमें कोई आपत्ति नहीं है.'

आपको बता दे टीवी शो 'तू आशिकी' में पंक्ति के किरदार में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के किरदार में रित्विक अरोड़ा हैं. इन दिनों शो की टीआरपी भी अच्छी आ रही है.

साड़ी में नजर आने वाली इस टीवी एक्ट्रेस ने लॉन्जरी में करवाया हॉट फोटोशूट

शादी के बाद इतनी बदल गई है भारती, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

इस टीवी एक्ट्रेस को नही पसंद ब्यूटी पार्लर जाना...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -