TISHNAGI MOVIE REVIEW : बॉक्स ऑफिस पर नहीं चढ़ा प्यार का जादू
TISHNAGI MOVIE REVIEW : बॉक्स ऑफिस पर नहीं चढ़ा प्यार का जादू
Share:

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई फिल्म तिश्नगी का बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास असर नहीं देखने को मिला है.यह फिल्म एक रोमांस आधारित थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में क्यूस तनवी के साथ आर्यन वैद,अनुष्का श्रीवास्तव, कावेरी प्रियम और सपना राठोड मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स को देखा जाए तो फिल्म को एवरेज रेटिंग ही मिल रही है और फिल्म में नॉन-फेमस चेहरे होने के कारण पब्लिसिटी का दायरा भी बहुत ही कम है.

4 मई को रिलीज़ हुई फिल्म तिश्नगी को बॉक्स ऑफिस पर करीब एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. फिल्म ने अभी तक कुछ खास कमाई नहीं की है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का रिव्यु उत्साहजनक नहीं है .वैसे तो यह फिल्म कम बजट मूवी है पर इसके ठन्डे रिस्पॉन्स को देखकर यह फिल्म पैसा वसूल श्रेणी से बाहर दिखाई पड़ती है.फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर क्रिटिक ने भी कुछ अच्छी रेटिंग नहीं दी है.

फिल्म की कहानी एक मुंबई बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर और एक ईमानदार पुलिस की मुजरिम की धरपकड़ और उसके पुलिस से बचने की कहानी पर आधारित है.फिल्म में क्यूस तनवी मुख्य भूमिका में है और आर्यब वैद्य ईमानदार पुलिस अफसर की भूमिका में फिल्म में कुछ जान फूंकते नज़र आ रहे है.फिल्म को समीर खान ने डायरेक्ट किया है.

TRAILER : अटकलों के बाद जॉन करेंगे 'परमाणु' से धमाका

Hope Aur Hum Movie Review : एक परिवार की तीन पीढ़ियों की नोंकझोंक से भरा एंटरटेनमेंट

RAAZI REVIEW : पाकिस्तान में सहमत का संघर्ष है फिल्म की कहानी

MOVIE REVIEW : आलिया के सहमत की दास्तां-ए-राज़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -