सुशील मोदी ने फिर किया लालू पर प्रहार
सुशील मोदी ने फिर किया लालू पर प्रहार
Share:

पटना: बिहार के उपमुख़्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए कहा है कि सुप्रीम कोर्ट को तय करना है कि सजा काट रहे नेताओं के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाये या नहीं. ऐसे लोगों के पार्टी प्रमुख बनने पर भी रोक लगायी जा सकती है या नहीं इसका फैसला भी सुप्रीम कोर्ट ही करेगी. लेकिन इससे पहले जनता सजायाफ्ता नेताओं से टिकट पाये उम्मीदवारों को हरा कर अपना फैसला तो सुना ही सकती है. चार सजायाफ्ता पूर्व मुख्यमंत्रियों की पार्टी पर कोर्ट के फैसले का असर होना तय है.

वहीं, दूसरे ट्विट में उन्होंने कहा कि उपचुनाव में पार्टी के तीन प्रत्याशी तय करने के लिए राजद के राज्य संसदीय बोर्ड और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठकों ने सिर्फ यही तय किया कि वे दोनों बोर्ड कोई नाम तय करने में सक्षम नहीं हैं. इसलिए रांची की जेल में बंद पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को ही सर्वसम्मति से अधिकृत कर दिया गया. आंतरिक लोकतंत्र की बाहें मरोड़ कर फिर उसे एक व्यक्ति के कदमों में डाल दिया गया.

मोदी ने कहा कि डोकलाम विवाद के समय चीनी राजदूत से मिलने वाले राहुल गांधी अब चीनी अर्थव्यवस्था की तारीफ के पुल बांध रहे हैं और बता रहे हैं कि चीन के प्रति भारत को आक्रामक या सैन्य तरीका नहीं, बल्कि शांतिपूर्ण रास्ता अपनाना चाहिए.

 

सीएम नीतीश पर हमले में आरजेडी और शराब माफिया की भूमिका

बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर पर तेजस्वी का तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -