बजट पर तेजस्वी ने कहा  फेल हुआ डबल इंजन
बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन
Share:

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बजट पेश कर दिया. सरकार द्वारा इसे अच्छा बजट बताया जा रहा है . बिहार के डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री सुशील मोदी ने केंद्रीय बजट का स्वागत किया है. लेकिन बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बजट में बिहार के लिए कुछ भी नहीं है.नीतीश कुमार का डबल इंजन फेल हो गया है.

बता दें कि आज पेश हुए बजट का स्वागत करते हुए बिहार के डिप्टी सीएम और वित्त मंत्री सुशील मोदी ने कहा कि केंद्रीय बजट का सर्वाधिक लाभ बिहार जैसे पिछड़े राज्यों को मिलेगा. यह पूरा बजट नौकरी पेशा, वरिष्ठ नागरिकों और आम लोगों के लिए समर्पित है. सबसे बड़ी घोषणा 50 करोड़ गरीब लोगों को 5 लाख तक मेडिकल सुविधा देना है.

जबकि दूसरी ओर बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि बजट में बिहार के लिए कुछ भी नहीं है. बिहार को विशेष पैकेज और विशेष राज्य के दर्जे पर कुछ भी नहीं मिला. नीतीश कुमार बताएं क्या यही उनके लिए डबल इंजन हैं ? नीतीश जी की वजह से बीजेपी केंद्र सरकार बिहार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. वहीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने बजट को बिहार और देश का विकास करने वाला बताया.

यह भी देखें

कोर्ट परिसर से लालू का बजट पर बयान

अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट -अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -