केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर पर तेजस्वी का तंज
केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर पर तेजस्वी का तंज
Share:

नई दिल्ली : बिहार की राजनीति में राजद और जेडीयू - बीजेपी में अब आरोप -प्रत्यारोप के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. जब भी किसी एक दल को मौका मिलता है, वह दूसरे दल पर राजनीतिक हमला करने की फ़िराक में ही रहता है.ऐसा ही एक मौका इस बार राजद को मिल गया, जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई.इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर तंज कसा .

दरअसल हुआ यूँ कि बुधवार को पटना व्यवहार न्यायालय के आदेश के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ दानापुर थाने में दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने के मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया, तो तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार की नाक  के नीचे उनके सहयोगी दल के वरिष्ठ नेता और प्यारे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगभग 3 एकड़ गरीबों की जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया है, क्या अब वह गठबंधन तोड़ेंगे ?

तेजस्वी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या अब अंतरात्मा बाबू इस्तीफा देंगे? इस मौके पर उन्होंने नीतीश कुमार की नैतिकता पर भी सवाल उठाते हुए पूछा कि अब वह कहाँ पानी भर रही है . स्मरण रहे कि इसके पूर्व लालू यादव के जेल जाने और सजा होने पर और बेनामी संपत्ति को लेकर सुशील मोदी ने भी लालू पर राजनीतिक हमला किया था. यह दौर लगातार जारी है .

यह भी देखें

तेजस्वी ने लिखा नीतीश को शिकायतनामा

बजट पर तेजस्वी ने कहा फेल हुआ डबल इंजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -