आपने देखा नागिन 3 की नागिन का दुल्हन वाला अवतार
आपने देखा नागिन 3 की नागिन का दुल्हन वाला अवतार
Share:

टीवी शो नागिन फर्स्ट और नागिन पार्ट टू तो आप सभी ने देखा ही होगा। इन दोनों शो में मौनी रॉय और अदा खान नजर आई थी जो दोनों ही नागिन के किरदार में दिखी थी। अब जल्द ही इस शो का पार्ट थ्री आने वाला है जिसके लिए इन दोनों को नहीं लिया गया है। जी हाँ उस शो में ये दोनों नागिन नहीं नजर आने वाली है बल्कि कोई और ही है जो शो में नागिन के किरदार में नजर आएगी।

जी दरअसल में नागिन पार्ट थ्री में सुरभि ज्योति नजर आने वाली है साथ ही एक और नागिन उनका साथ निभाने वाली है जो हैं अनीता हस्सनंदनी। अभी हाल ही में सुरभि का एक नया लुक सामने आया है जो एक दुल्हन की ड्रेस में है जिसमे वे काफी खूबसूरत भी लग रहीं है।

आप सभी को बता दें की ज्योति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत रीजनल सिनेमा की मूवीज से की और उसके बाद वो नजर आई थी पंजाबी मूवीज में। पंजाबी की तीन मूवीज में नजर आने के बाद सुरभि दो पंजाबी शोज में नजर आई।

अपने करियर को हिंदी टीवी की तरफ मोड़कर सुरभि ने टीवी शो 'प्यार तूने क्या किया' के 3 सीजन्स होस्ट किए जो बहुत ही शानदार रहें।

और उसके बाद ये वरुण सोबती की एक वेब सीरीज 'तन्हाईयाँ' में नजर आई जो बहुत ही शानदार रहा। सुरभि ने अपनी दुल्हन के गेटअप की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Makeup and styled by @nehaadhvikmahajan

बिग बॉस सीजन 12 नहीं बल्कि कुकिंग शो होस्ट करेंगे सलमान

आकाश ददलानी को 'एंटरटेनमेंट की रात' से धक्के मारकर भगाया

अंगूरी भाभी को भूलकर अब देखिए तंदूरी भाभी को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -