कॉमेडियन सिद्धार्थ किस करते हुए मना रहे है 2 साल बाद गर्लफ्रेंड मिलने की ख़ुशी
कॉमेडियन सिद्धार्थ किस करते हुए मना रहे है 2 साल बाद गर्लफ्रेंड मिलने की ख़ुशी
Share:

कुछ समय पहले अपने लापता होने की खबरों की वजह से पॉपुलर हुए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कि गर्लफ्रेंड ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सिद्धार्थ सागर अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि सुबुही जोशी सिद्धार्थ को करीब 2 साल बाद वापस मिली है दोनों पिछले 2 सालों से अलग रहे, केवल सिद्धार्थ की माँ की वजह से क्योंकि उन्हें दोनों का रिश्ता बिलकुल पसंद नहीं था. खैर अब वापस एक हो गए हैं.

 

सुबुही जोशी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा है It took so much of efforts to convince him to make a musically with me @sidharthsagar.official good job my boy #TerMeraPyaar #musicallyindia आपको बता दें कि सिद्धार्थ कई समय से सुर्ख़ियों का विषय बने हुए थे क्योंकि वह अचानक ही गायब हो गए थे. सिद्धार्थ के एक दोस्त ने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह बताया था कि सिद्धार्थ गायब हो गए हैं और कई समय से उनका कुछ पता नहीं है. उसके कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपना पता बताया था और अपने वापस लौटने की जानकारी दी थी.

सिद्धार्थ जल्द ही एक नए शो से वापसी कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने अपने माता-पिता से अब कोई रिश्ता नहीं रखा है और वह अपने गर्लफ्रेंड के साथ खुश हैं. जानकारी के मुताबिक़ स‍िद्धार्थ जल्द ही एक कॉमेडी शो के जरिए वापसी कर रहे हैं और वह फिर से सभी को हंसाने आ रहे हैं.

समर वेकेशन को इस अंदाज में एन्जॉय कर रही है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

3 बच्चो का पिता है ये एक्टर लेकिन सरेआम एक्ट्रेस संग कर दी यह गन्दी हरकत

अब देखने को मिलेगी स्वरा-लक्ष्य की 'जब वी मैट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -