समर वेकेशन को इस अंदाज में एन्जॉय कर रही है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
समर वेकेशन को इस अंदाज में एन्जॉय कर रही है ये हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस Rhian Sugden, अपने दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने गई हुई हैं. जी हाँ, इन दिनों Rhian Sugden, अपने दोस्तों के संग समर वेकेशन एन्जॉय करने में लगी हुई हैं और वहां की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है. इन तस्वीरों में वह बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि अक्सर ही Rhian अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं और उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर अपनी सभी बोल्ड ही फोटोज शेयर की हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है वह एक शादी की जो उनकी दोस्त की है.

तस्वीर शेयर कर रिहान ने कैप्शन दिया है erfect day for the perfect couple @mrsseyoung & @steyoung84 wedding yesterday Loved every minute of it! #farr2young आपको बता दें कि जहाँ रिहान शादी एन्जॉय कर रही हैं वहीं वह वेकेशन भी मना रही हैं, उनके सभी दोस्त उनके साथ एन्जॉयमेंट में लगे हैं. रिहान के इंस्टाग्राम पर 264k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए रिहान हर दिन सेक्सी अंदाज में तस्वीरें अपलोड करती हैं.

रिहान की हर तस्वीर एक अलग ही अंदाज की होती है जो किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. इंस्टग्राम पर आप रिहान के केवल हॉट फोटोज देख सकते हैं और वह बिकिनी फोटोज भी जमकर शेयर करती हैं. रिहान की उम्र 32 साल है लेकिन अब भी वह बहुत ही हॉट और सेक्सी ही लगती हैं. आप सभी ने इन्हे हॉलीवुड टीवी शो 'बिग ब्रदर 10' में भी देखा ही होगा.

पहली बार फाउंडेशन लगाने पर रो पड़ी थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे

इस डिजाइनर ने सेलेना गोमेज पर की बेहद ही घटिया टिप्पणी

अब ऐसा दिखने लगा पायरेट्स आॅफ केरेबियन का यह हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -