अब देखने को मिलेगी स्वरा-लक्ष्य की 'जब वी मैट'
अब देखने को मिलेगी स्वरा-लक्ष्य की 'जब वी मैट'
Share:

टीवी के कई शो हैं जो दर्शकों को बहुत पसंद आए लेकिन उन्हें जल्द ही बंद भी कर दिया गया. ऐसे में आज हम बात कर रहे है टीवी के पॉपुलर शो 'स्वरागिनी' की, जिसमे स्वरा और लक्ष्य को काफी पसंद किया जाता था. इन दोनों की जोड़ी कई लून की फेवरेट जोड़ी रही हैं और इन दोनों को लोग खूब पसंद भी करते थे. दोनों को आप सभी जल्द ही दोबारा देख सकते हैं. जी हाँ, जानकारी के अनुसार दोनों ने एक नया शो साइन किया है जिसमे दोनों साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों को एक शो के लिए फाइनल कर लिया गया है और उस शो को शुन्य स्वेयर प्रोडक्शंस प्रोड्यूस करने वाले है.

आपको बता दे कि इनके अंडर में थपकी प्यार की, बेलन वाली बहू जैसे शो प्रोड्यूस हो चुके हैं. हेली और नमिश अपने नए शो के बारे में बात भी कर चुके हैं. दोनों ने शो को लेकर कहा है कि उनका अपकमिंग शो इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट जैसा ही होगा और यह उसी फिल्म की कहानी को देखकर बनाया गया है. आपको बता दें कि स्वरा और रागिनी दोनों ही टीवी शो 'स्वरागिनी' में नजर आ चुकी हैं और दोनों को ही दर्शकों ने खूब पसंद किया. दोनों को दर्शक फिर से साथ देखना चाहते हैं तो हो सकता है कि यह शो रागिनी उर्फ़ तेजस्वी प्रकाश भी ज्वाइन कर लें.

शो में आप जल्द ही हेली और नमि‍श को देख सकेंगे जो दोनों ही काफी एक्साइटेड है. शो को लेकर अब तह यह खुलासा नहीं हुआ है कि शो कब आएगा लेकिन यह तय है कि जल्द ही शो ऑन-एयर हो जाएगा.

फिर दिखा 'गोल्ड' गर्ल मौनी रॉय का खूबसूरत अंदाज़

इस प्रकार अपने डब्बा पड़े स्मार्टफोन को बनाएं सीसीटीवी कैमरा

...तो यंहा व्यस्त है चंद्रमुखी चौटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -