श्रीदेवी : भाभी देवर का आखिरी डांस वीडियो हुआ वायरल
श्रीदेवी : भाभी देवर का आखिरी डांस वीडियो हुआ वायरल
Share:

जैसा कि सभी जानते हैं श्रीदेवी दुबई में भांजे मोहित मारवाह की शादी में गयी थी जहाँ पर उनकी आकस्मिक डेथ हो गयी. इस बात का खुलासा साफ़ तौर पर नहीं किया जा रहा है कि उनका निधन किस तरह से हुआ है. इस बात पर कई अटकलें लगाई जा रही हैं. जब से श्रीदेवी का निधन हुआ तभी से मुंबई में सभी उनके शव का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन क़ानूनी प्रक्रिया के चलते दुबई से अभी तक शव रवाना नहीं हुआ है.

अभी हाला ही में मोहित मारवाह की शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे श्रीदेवी और उनके देवर यानी अनिल कपूर साथ में डांस कर रहे हैं. पहले अनिल कपूर और श्रीदेवी ने पहले काफी फिल्मों में साथ काम किया है और रोमांस भी किया है. इसी का ये वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे आपने भी नहीं देखा होगा. श्रीदेवी की मौत के कारण कई सारे बताये जा रहे हैं. अभी हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि उनकी मौत पानी में डूब कर हुई है और वहीँ ये भी कहा जा रहा है हो सकता है उन्हें किसी ने जान से मारने की शाजिश की हो.

रिपोर्ट में तो यही सब बताया जा रहा है. बताया गया है शादी के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई से वापस मुंबई लौट आए लेकिन श्रीदेवी दुबई के होटल जुमैर एमीरेट्स टावर में अकेली ही रुकीं और बोनी कपूर के आ जाने के बाद ही ये घटना हो गयी.

जाह्नवी कपूर का दुःख बांटने पहुंचे उनके खास दोस्त

किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -