श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'
Share:

साउथ फिल्मों की फेमस प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त ने श्रीदेवी के साथ के साथ कई यादगार फ़िल्में बनाई है जो उन्हें हमेशा याद रहेंगी. उन फिल्मों में शामिल है Akhari Poratam, Govinda Govinda और ब्लॉकबस्टर फिल्म Jagadeka Veerudu Athiloka Sundari जैसी फिल्मों को विजयंति मूवीज के बैनर तले श्रीदेवी के साथ अश्विनी दत्त ने बनाया है. वहीँ आपको बता दे, दत्त अभी हाल ही में दिवंगत अभिनेत्री सावित्री पर एक बायोपिक बना रही है जिसका नाम उन्होंने 'महंती' रखा है.

अश्विनी दत्त ये फिल्म को श्रीदेवी को समर्पित करना चाहते है और इसी लिए ये फिल्म बना रहे हैं जिन्होंने इसी तरह तेलुगू फिल्म उद्योग में कैरियर को बनाया है. श्रीदेवी को तेलुगू सिनेमा की रानी के रूप में ताज पहनाया गया था और सावित्री की तरह ही कई सालों तक राज किया है. दोनों समान रूप से महान कलाकार थी और दोनों के जीवन में में बहुत सी समानताएं भी थी, जैसे दोनों ने ही एक शादीशुदा पुरुष से शादी की थी.

अश्विनी दत्त ने श्रीदेवी के निधन के बारे में सुनकर उन्हें हार्दिक संवेदना व्यक्त की गई है. वहीँ उनके करीबी सहयोगी ने उन्हें ये सलाह दी कि उन्हें फिल्म 'महंती' श्रीदेवी को समर्पित कर दे और उन्हें ये सुझाव पसंद आया. एक महान अभिनेत्री को दूसरे की जीवनशैली को समर्पित करना निश्चित रूप से बहुत ही अच्छा विचार है.

Video : भोजपूरी का ये होली गाना सोशल मीडिया पर कर रहा बवाल

Video : आर्मी वालों के साथ वॉलीबॉल खेलते दिखे अल्लू अर्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -